क्या भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ? पढ़िए अपने समर्थकों के नाम उनका भावुक पत्र

https://satyasamvad.com/is-former-jharkhand-chief-minister-champai-soren-going-to-join-bjp/

image credit-https://www.facebook.com/ChampaiSorenJMM

पूर्व झारखंड मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने रविवार को संकेत दिए कि वह राजनीतिक भविष्य के लिए तीनों विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अटकलों के बीच सोरेन ने स्पष्ट किया कि वह अपने राजनीतिक कदम के संबंध में पूरी तरह खुले हैं। चंपई सोरेन ने कहा कि वर्तमान समय में वह किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ जुड़ने, नए राजनीतिक मंच की स्थापना करने या स्वतंत्र रूप से राजनीति में सक्रिय रहने तीनों विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनका उद्देश्य राज्य के विकास और जनता की भलाई के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेना है।

अपने समर्थकों के नाम उनका भावुक पत्र

भाजपा में शामिल होने की अटकलें: चंपई सोरेन का बयान

चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा जोरों पर है। हालांकि सोरेन ने अपने बयान में कहा कि वह अभी तक किसी भी निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता के हितों को सर्वोपरि रखते हुए वह जल्द ही अपनी राजनीतिक दिशा तय करेंगे। सोरेन के इस बयान ने उनके समर्थकों और विरोधियों में उत्सुकता बढ़ा दी है और उनके अगले कदम को लेकर चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। फ़िलहाल अटकलों का बाजार गर्म है और कुछ भी नहीं कहा जा सकता।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *